रविवार, 8 जनवरी 2017

महेंद्र सिंह धोनी बने मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेसडर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बने मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेसडर


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बने मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेसडर

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मोमेंटम झारखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि, धोनी बिना पैसे लिए मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। इसके साथ ही वह मोमेंटम झारखंड के कार्यक्रम में बिना फीस शामिल होंगे। रघुवर सरकार ने झारखंड में पूंजी निवेश को प्रोत्साहन और निवेशकों को आकर्षित करने के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। धोनी अब जल्द ही वैश्विक निवेशक समिट यानि मोमेंटम झारखंड के लिए प्रचार करते नजर आएंगे।

झारखंड सहित देश के दूसरे हिस्सों में बड़े-बड़े होर्डिंग्स में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी प्रचार करते दिखेंगे। कोलकाता, दिल्ली, बेंगलुरू और हैदराबाद जैसे शहरों के अलावा अमेरिका और सिंगापुर में धोनी के साथ समिट का आकर्षक होर्डिंग लगेगा।

इसके साथ ही समिट के सफल संचालन के लिए उद्योग व खान भूतत्व विभाग ने आठ उप-समितियां बनाई हैं। सीआईआई और फिक्की को समिट का इवेंट्स पार्टनर बनाया गया है। इस समिट में देश-विदेश के 150 से अधिक निवेशकों के भाग लेने की संभावना है। इस सम्मेलन का मुख्य कार्यक्रम 'ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट' खेलगांव में आयोजित होगा।

Popular/Trending News