मंगलवार, 24 जनवरी 2017

विशाल कौल ओला के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) नियुक्त किये गए

पेप्सिको के पूर्व अधिकारी विशाल कौल ओला के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) बने

पेप्सिको के पूर्व अधिकारी विशाल कौल ओला के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) बने

परिवहन के लिए देश की सबसे बड़ी कैब एग्रीगेटर ओला ने पेप्सिको के पूर्व अधिकारी विशाल कौल को मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) नियुक्त किया है। विशाल पेप्सिको से जुड़े दिग्गज हैं, जिन्होंने 1999 में कम्पनी के साथ अपने कैरियर की शुरुआत की थी।

भारतीय स्टार्टअप के बीच कारोबार के संचालन के लिए अनुभवी लोगों को लाने का चलन जोर पकड़ रहा है क्योंकि निवेशक रिटर्न चाह रहे हैं। भारतीय स्टार्टअप में ओला की समकक्ष फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ने भी कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए बाहरी पेशेवरों को नियुक्त किया है। इस महीने स्नैपडील ने हाउसिंग डॉट कॉम के पूर्व सीईओ जेसन कोठारी को मुख्य रणनीति अधिकारी के तौर पर नियुक्त किया है, जिन्होंने कंपनी में सुधार किया था और बड़ी प्रतिस्पर्धी न्यूजकॉर्प के प्रॉपटाइगर के साथ विलय में मदद की थी।

यह भी पढे: नवीनतम कौन क्या है 2017 की सूची

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने कल्याण कृष्णमूर्ति को शामिल किया, जो इसके सबसे बड़े निवेशक टाइगर ग्लोबल से आए और नए सीईओ बने। इन्होंने सहसंस्थापक बिन्नी बंसल की जगह ली। कौल के पास बिक्री व विपणन का अनुभव है और वह थाइलैंड, म्यांमार और लाओस यूनिट में पेप्सिको के महाप्रबंधक थे। उन्होंने प्रणय जीवराजका की जगह ली है जो ओला के पहले कर्मचारी थे और उन्हें रणनीति को आगे बढ़ाने के लिए संस्थापक साझेदार बनाया गया है।

Popular/Trending News