शुक्रवार, 10 मार्च 2017

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने आईएफएफएए में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल एंड अवॉर्ड्स ऑफ ऑस्ट्रेलिया में मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड


बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को 'सरबजीत' के लिए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल एंड अवॉर्ड्स ऑफ ऑस्ट्रेलिया (आईएफएफएए) में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है।

फिल्म सरबजीत साल 2016 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय और रणदीप हुड्डा की अदाकारी ने हर किसी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म को भारत में कई अवॉर्ड्स मिले। अब इस फिल्म को एक इंटरनेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

इन्हें भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा की मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' को मिला बेस्ट स्क्रिप्ट का अवॉर्ड

इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म भारतीय नागरिक सरबजीत के जीवन पर आधारित थी। जिसे पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने जासूसी के आरोप में मौत की सजा सुनाई थी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, ऋचा चड्ढा और दर्शन कुमार नजर आए थे।

फिल्म में ऐश्वर्या ने सरबजीत यानी रणदीप की बूढ़ी बहन का किरदार निभाया था। अपने भाई को पाकिस्तान की जेल से बाहर निकालने के लिए वो सिस्टम से लड़ती है। सरबजीत ने गलती से बॉर्डर क्रॉस कर लिया था और उन्हें पाकिस्तानी रेंजर्स ने आतंकवादी समझ कस्टडी में रख लिया था। ऐश्वर्या को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर में भी बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला था।

Popular/Trending News