बुधवार, 10 मई 2017

न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में छाईं कोंकणा सेन शर्मा, मिले दो अवॉर्ड्स

कोंकणा सेन शर्मा को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिले 2 बेस्‍ट अवॉर्ड, 'मुक्ति भवन' बेस्‍ट फिल्‍म



बॉलीवुड अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा का नाम न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल 2017 में छाया रहा। कोंकणा ने इस फिल्म फेस्टिवल में दो अवॉर्ड अपने नाम किए। उन्हें 'बेस्ट डायरेक्टर' और 'बेस्ट एक्ट्रेस' के अवॉर्ड से नवाजा गया।

कोंकणा को उनकी पहली फिल्म 'अ डेथ इन द गंज' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया। वहीं फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया। 'अ डेथ इन द गंज' एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म थी जिसमें रणवीर शौरी, विक्रांत मैसी, कल्कि कोचलिन, तनुजा, जिम सार्भ, गुलशन देवैया, तिलोतमा शोमे और स्वर्गीय ओम पूरी ने मुख्य भूमिका निभाई है।


'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' को अलंकृता श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है। इंडिया में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था। सेंसेर बोर्ड का कहना था कि फिल्म महिला प्रधान है और इसमें कई सेक्सुअल सीन, गंदे शब्ज और ऑडियो पॉर्न हे जिसकी वजह से इसे सर्टिफिकेट नहीं दिया जा सकता। इसके बाद फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण ने सेंसर बोर्ड से कहा था कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया जाए।

मलयालम फिल्म 'ओट्टायल न पाथा' के लिए के कालाधरन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। नेशनल अवॉर्ड एक्टर आदिल हसैन की फिल्म 'मुक्ति भवन' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला।

Popular/Trending News